मीडिया दलितों के साथ भेदभाव करती है – भीम आर्मी

खबरे जातिवाद बहुजन आवाज

नई दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में 25 मई को भीम आर्मी ने सहारनपुर दंगें में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।भीम आर्मी ने कहा की अगर सहारनपुर दंगा पीड़ितों को न्याय नहीं मिला तो वह इंटरनेशनल कोर्ट जाएंगे।

भीम आर्मी ने मीडिया पर आरोप लगाते हुई कहा कि मीडिया दलितों के साथ भेदभाव करती है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मीडिया पीएम और आरएसएस के कहने पर भेदभाव कर रहा है।

साथ ही भीम आर्मी ने यह भी कहा कि उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में हो रहे दंगा पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हमने योगी सरकार से न्याय की उम्मीद नहीं है। हम सहारनपुर दंगें के आरोपियों को सजा दिलवाने चाहते हैं। उनकी गिरफ्तारी चाहते हैं। साथ ही दंगे पीड़ितों को मुआवजा दिया जाए ।

जब दलित युवा मूंछे खड़ी करके बुल्लट पर चलते है तो मनु का कलेजा कांपता है: चंद्रभान प्रसाद

आपको बता दें कि मायावती के सहारपुर दौरे के बाद में दोबारा दलितों पर हमला हुआ था जिसमे 2 लोगों कि मौत हो चुकी है और दर्जनों घायल हुए है। इससे पहले महाराणा प्रताप की जयंती पर शोभा यात्रा के दौरान ठाकुरों और दलितों के बीच जातीय संघर्ष छिड़ गया था। उस दौरान दलितों के 60 से ज्यादा घरों को ठाकुरों ने आग लगा दिया था। कई परिवार बेघर हो गए थे वो आज भी उसी हालत में है।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *