नीतीश के जुर्मो का काला चिठा लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे लालू

खबरे राजनीति

नीतीश कुमार ने भगवा चाल से बिहार महागठबंधन का अंत कर भाजपा के साथ सरकार बनाने में सफल हो गए। इसके बाद लालू यादव नीतीश कुमार पर जम के बरसे। लालू प्रसाद यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बातचीत के दौरान लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की बहुत सी निजी बातें जानता हूं। मैं उन्हें सुप्रीम कोर्ट लेकर जाउंगा।

इसके साथ ही लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हत्या के मामले को लेकर ट्वीट किया। इसमें एफीडेविट संलग्न कर कहा कि नीतीश के खिलाफ पब्लिक को गोली मारने का मामला है। स्वयं नीतीश ने affidavite में माना है। वह कंबल ओढ़ कर घी पी रहे है।

यह भी पढ़े    नीतीश की भगवा चाल ने किया बिहार महागठबंधन का अंत, बिहार में खिलेगा कमल  

लालू यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि नीतीश कुमार, क़फ़न में जेब नहीं होती लेकिन कुकर्मों का दाग़ ज़रूर होता है। जनता और मालिक सबके सब कर्मों का लेखा-जोखा रखते है। धीरज रखिए

लालू यादव ने आरोप लगते हुए कहा कि हमारी पार्टी सबसे बड़ी है। सबसे अधिक विधायक हमारे हैं। राज्यपाल के पास सरकार बनाने के लिए दावा करने के लिए समय मांगा था। समय मिला भी, लेकिन उससे पहले जदयू और भाजपा गठबंधन को सरकार बनाने का मौका दे दिया गया। यह संवैधानिक रूप से सही नहीं है। हमें सरकार बनाने का मौका देना चाहिए था अगर सदन में बहुमत साबित नहीं होता, तो किसी दूसरे को राज्यपाल मौका देते।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *