BJP महिला सांसद रेखा वर्मा ने उलटा  तिरंगा फहराया

खबरे राजनीति

आज पुरे देश में 71वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं इस तस्वीर में भारतीय जनता पार्टी की सांसद द्वारा उल्टे तिरंगे के साथ तस्वीर खिंचवाने का मामला सामने आया है।

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का है। सीतापुर के महोली स्थित पिसावां ब्लॉक में धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा उल्टा राष्ट्रध्वज फहराते और उसके साथ फोटो खिंचवाते नज़र आ रही हैं।

जनसत्ता की खबर के अनुसार इस तस्वीर में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा उल्टा राष्ट्रध्वज फहराते और उसके साथ फोटो खिंचवाते नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी बीते कुछ दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में तिरंगा यात्रा निकाल रही है। इसमें बीजेपी के सांसद-विधायक से लेकर केंद्रीय मंत्री तक हिस्सा ले रहे हैं। इसी के तहत रेखा वर्मा ने भी तिरंगा यात्रा निकाली थी।लेकिन अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीर को देख कर सोशल मीडिया पर बीजेपी की महिला सांसद के लिए लिखा जा रहा है कि ये लोग देश भर को देशभक्ति का सर्टिफ़िकेट बांट रहे हैं और खुद को पता नहीं कि झंडा कैसे सीधा है और कैसे उलटा। वहीं कुछ अन्य यूजर लिख रहे हैं कि तिरंगे का अपमान करने में इन्हें थोड़ी भी शर्म नहीं आ रही।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”et” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/narendramodi”>@narendramodi</a> ye h aapje govt k M. P.(DHAURAHARA UP) Rekha verma ji… Indian flag ka apman krne me inhe jra bhi hichak nhi hui…shameful. <a href=”https://t.co/ilNVQXcHEP”>pic.twitter.com/ilNVQXcHEP</a></p>&mdash; Abhishek Kr Mishra (@Abhishe80385696) <a href=”https://twitter.com/Abhishe80385696/status/897355229242552320″>August 15, 2017</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>ये लो! देश भर को देशभक्ति सर्टिफ़िकेट बाँट रहे, अपने पता नहीं कि झंडा कैसे सीधा है और कैसे उलटा ! <a href=”https://t.co/5mO9MnpXz8″>https://t.co/5mO9MnpXz8</a></p>&mdash; Rohit Sardana (@sardanarohit) <a href=”https://twitter.com/sardanarohit/status/897400579021979648″>August 15, 2017</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

आपको बता दें कि प्रिवेन्शन ऑफ इंसल्ट टु नैशनल ऑनर ऐक्ट, 1971 के मुताबिक कोई भी व्यक्ति मौखिक, लिखित या किसी भी प्रकार से राष्ट्र चिन्हों और राष्ट्रध्वज का अपमान करता है, तो उसे तीन साल तक की कैद और जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *