आदिवासी नेता के घर शाह करेंगे भोजन, पहुंचा LPG सिलेंडर, बना नया टॉयलेट

खबरे राजनीति

भारतीय जनता पार्टी के अध्क्षय अमित शाह पिछले कुछ दिनों पार्टी के विस्तार के लिए देश के दौरे पर है। और गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनावभी होने वाले है। जिसमें बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। गुजरात चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कुछ भी करने को तैयार है।

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आज अमित शाह गुजरात के देवलिया गावं में आदिवासी परिवार के घर पर खाना खाएंगे। अमित शाह के देवलिया गावं पहुंचने के पहले ही आदिवासी पोपटभाई राथवा के घर पर नया शौचालय बनवाया गया है, और नया LPG सिलेंडर और स्टोव भी मुहैया कराया गया है।

    यह भी पढ़े     मिशन 2019 की तैयारी में जुटे अमित शाह, निकले देशव्यापी दौरे पर

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पोपटभाई राथवा स्थानीय बीजेपी नेता हैं और अनुसूचित जनजाति से आते हैं। पार्टी अध्यक्ष के उनके घर भोजन पर आने से उनके यहां त्योहार का माहौल है। उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, उन्हें 10 दिन पहले ही अमित शाह के आगमन का पता चल गया था. यही कारण है कि मेहमानों के लिए टॉयलेट और वॉशबेसिन बनवाने के अलावा हमनें कोई विशेष प्रबंध नहीं किया है।

बताया जा रहा है कि उनकी ग्राम पंचायत ने एक दिन पहले ही टॉयलेट बनवाने का काम शुरू किया था और एक दिन में ही पूरा कर दिया. घरवालों के अनुसार, उनके घर के पीछे पहले से ही एक टॉयलेट है लेकिन मेहमानों के लिए अलग से सामने नया टॉयलेट बनवाया गया है।

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शहीद के घर यात्रा से पहले उनके घर में एसी-सोफा लगाये गये थे, जिसे योगी आदित्यनाथ के जाने के तुरंत बाद हटा दिये गये थे।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *